Latest News

Friday, July 12, 2024

बीस घंटे से भी ज्यादा समय के बाद भी ढाबक्षेत्र की बिजली आपूर्ति नहीं हो पायी शुरू, पूछने पर JE लोगो से ही मांगने लगे टाइम का हिसाब

वाराणसी: विकास खण्चिड चिरईगांव में बीते बुधवार को शाम चार बजे चली तेज हवा और बारिश से पूरे क्षेत्र की बिजली आपूर्ति ठप हो गयी। कुछ स्थानों पर तो रात में बिजली आपूर्ति बहाल हो गयी। लेकिन अधिकांश गांवों की बिजली रात में बहाल नहीं हो पायी। जाल्हूपुर उपकेन्द्र से जुड़े ढाबक्षेत्र के मोकलपुर, गोबरहां, रामपुर, चांदपुर, मुस्तफाबाद रेता, नेवादा की बिजली आपूर्ति गुरुवार को अपरान्ह दो बजे तक शुरू नहीं हो पायी।


यह भी पढ़े: आज भी हड़ताल पर हाईकोर्ट के वकील, किसी की डेट लटकी तो किसी की बेल

इन ग्रामसभाओं के रहने वाले लोगो ने देर शाम JE जल्हुपुर से इस सम्बन्ध में बात किया और उनसे जानकारी लेनी चाही तो साहब ने उलटे hi उनसे सवाल जबाब शुरू कर दिया कि बिजली दो बजे से बहल है लेकिन जब लोगों ने उनसे पूछ की कितनी देर बिजली रही तो साहब ने उनसे अगल ही टोन में बात करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़े: नरसिंह दास निर्विरोध चुने गये वाराणसी नगर निगम के उपसभापति

इसकी जानकारी होने पर जब हमारे संवाददाता ने JE साहब से फ़ोन पर संपर्क किया तो हमारे संवाददाता से भी JE का व्यव्हार वैसे ही था जैसे लोगो ने शिकायत किया था. JE ने बताया कि बिजली 2 से बहल है तो उनसे यह सवाल किया गया की कितनी देर रही है इसपर JE तिलमिलाकर उल्टा ही जबाब देने लगे. लेकिन शाम 7 बजे बिजली बहल हुई लेकिन पूरी रात बिजली का आना जाना लगा रहा.

यह भी पढ़े: चौबेपुर पुलिस ने हत्या के मामले मे वांछित अभियुक्त विजय यादव उर्फ विक्की को किया गिरफ्तार

क्षैत्रीय अवर अभियंता का कहना है कि कई स्थानों पर खम्भे टूट गये हैं। बिजली तार पर पेड़ की डालियां टूटकर गिरी हैं। उसको ठीक करवाया जा रहा है। चिरईगांव प्रथम फीडर से जुड़े गांवों की विद्युत आपूर्ति लगभग 17 घंटे बाद शुरु हुयी। बिजली के अभाव में पेयजल आपूर्ति भी ठप हो गयी। पीएचसी चिरईगांव पर भी बिजली आपूर्ति देर तक नहीं होने से लगा इन्वर्टर जबाब दे दिया। बिजली के आने जाने का सिलसिला जारी रहा।

यह भी पढ़े: जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने नदेसर हुए हमले में लगाया विधायक अभय सिंह-विनीत सिंह पर आरोप

No comments:

Post a Comment